गुप्त रोग डॉक्टर | गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज | चेतन क्लिनिक

तत्काल सहायता

गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज : गुप्त रोग का इलाज

आई.एस.ओ. प्रमाणित चेतन क्लिनिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पिछले 25 वर्षों से सफलतापूर्वक गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज कर रहा है। चेतन क्लिनिक, भारत की राजधानी दिल्ली में स्थित है। गुप्त रोगों के आयुर्वेदिक इलाज के लिये चेतन क्लिनिक ने देश-विदेश में वर्षों से अपनी पहचान को कायम रखा है। चेतन क्लिनिक में, सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर पुरुषों की सेक्स समस्या का इलाज करते हैं जैसे इरेक्टाइल डिसफंक्शन, इन्फर्टिलिटी, नाइटफॉल, शीघ्रपतन, हस्तमैथुन, लिंग का बढ़ना और आदि। सेक्स समस्या का इलाज करते समय गुप्त रोगी की स्थिति, प्रकृति, उम्र और मौसम को ध्यान में रखकर पूरी हमदर्दी व गंभीरता के साथ सर्वश्रेष्ठ इलाज किया जाता है, ताकि गुप्त रोगी अपनी सेक्स समस्या व शारीरिक कमजोरी से हमेशा के लिये जल्द से जल्द छुटकारा पा सके। इसी कारण से गुप्त रोगों के मरीज बहुत दूर-दूर से हमारे क्लिनिक में स्वयं इलाज व सलाह के लिये आते हैं। हम गुप्त रोगों के मरीज को असली जड़ी-बूटियों से निर्मित औषधियों से शीघ्र असरदार व शुद्ध इलाज देते हैं। चेतन क्लिनिक दुनिया भर के लाखों लोगों के यौन और विवाहित जीवन को बेहतर बनाने के लिए है।

गुप्त रोग का इलाज : Chetan Clinic

भागदौड़ की इस दुनियां में सेक्स जरूरी है, लेकिन काम और मानसिक तनाव के कारण हमारी सेक्सुअल लाइफ पूरी तरह समाप्त व सेक्स इच्छा कम होती जा रही है। आजकल हर स्त्री-पुरूष की यही इच्छा होती है कि वे उम्र के हर मोड़ पर पूरी तरह नौजवान, चुस्त-दुरूस्त और आकर्षक नजर आयें। उन्हें बुढ़ापे व कमजोरी के अहसास से ही डर लगने लगता है। आज हर व्यक्ति के साथ काम-काज का भारी दबाव और जिससे थकान उनकी जिंदगी का अभिन्न हिस्सा बन गई है। यूं तो सामजिक और गृहस्थ जीवन में मनुष्य की बहुत-सी जरूरतें होती हैं, जिन्हें पूरा करने के लिए वह भागदौड़ करता है, लेकिन इन जरूरतों के साथ-साथ एक कुदरती सेक्स इच्छा भी होती है और यही सेक्स इच्छा व्यक्ति को पूरी उम्र चुस्त-दुरूस्त बनाये रखती है। परन्तु आज का व्यक्ति इस सेक्स इच्छा को भी थकान व भागदौड़ के कारण खो रहा है। नतीजा, जीवनसाथी के आग्रह पर भी वह अपने आपको ‘मिलन’ के लिए तैयार नहीं कर पाता।


ऐसे ही गुप्त रोगियों के लिए उनकी युवावस्था, सेक्स की सक्रियता, चुस्ती-फुर्ती तथा भरपूर जवानी और ताकत बनाये रखने के लिए आज भी प्राचीन ग्रन्थों द्वारा अनुमोदित गुप्त रोग का इलाज मौजूद है। आयुर्वेदिक नुस्खों में कारगर जड़ी-बूटियां, शक्तिवर्धक खनिज, वीर्यबल बनाये रखने वाली भस्में मुख्य हैं। जिनके प्राकृतिक तत्वों से बनें इलाज द्वारा व्यक्ति उम्र भर ताकत व जवानी से परिपूर्ण रहकर सुखी विवाहित जीवन का आनंद लेता है।

यदि आप भी गुप्त रोग के शिकार हैं, तो शर्म, संकोच व झिझक को छोड़कर आज ही चेतन क्लिनिक गुप्त रोग विशेषज्ञ से मिलें और खुलकर अपनी सेक्स समस्या (गुप्त रोग) बताकर सही-सटीक इलाज प्राप्त करें। चेतन क्लिनिक के गुप्त रोग विशेषज्ञ, सेक्स समस्या और गुप्त रोगों जैसे- हस्तमैथुन, स्वप्नदोष, धातु रोग, शीघ्रपतन, नपुंसकता, पेनिस समस्या, नसों की कमजोरी, अंदरूनी ग्रंथियों की शिथिलता, असंतुलित हार्मोंस, सेक्स इच्छा में कमी, शुगर व अन्य किसी रोग के कारण आई सेक्स कमजोरी, किसी भी दवा के इस्तेमाल व साइड इफेक्ट के कारण आई सेक्स समस्या, मसाने की कमजोरी, पेशाब पर काबू न रहना, सोते समय पेशाब निकल जाना, पेशाब में जलन, शारीरिक व मानसिक कमजोरी के कारण उत्पन्न हुई सेक्स समस्या, वीर्य विकार, वीर्य की कमी, वीर्य का पतलापन, शुक्राणुओं की कमी, मर्दाना बांझपन, शादी से घबराहट, बढ़ती उम्र के कारण सेक्स समस्या आदि का सफल और स्थायी (Permanent) इलाज प्रदान करते हैं।


  • हमारे पास अनगिनत गुप्त रोगों के गुप्त व प्राचीन नुस्खे हैं, जो मरीज को निरोग व तन्दुरूस्त बनाकर जिंदगी भर सुखी बनाये रखते हैं।

  • धात, स्वप्नदोष, नामर्दी, नपुंसकता, शीघ्रपतन आदि कोई घृणित व लाइलाज रोग नही हैं, इसलिये गुप्त रोग से पीड़ित रोगियों को घबराना नहीं चाहिये। गुप्त रोग कोई भी हो, उत्तम चिकित्सा से दूर हो जाते हैं। गुप्त रोग से पीड़ित होना कोई पाप नहीं है, इसलिये कभी भी शर्म-संकोच नहीं करना चाहिये। वास्तव में अज्ञानतावश भटके हुये रोगियों के मन में से गलत धारणाओं को निकाल कर निरोग बनाना ही चेतन क्लिनिक रजिस्टर्ड गुप्त रोग समाधान केन्द्र का उद्देश्य है। चेतन क्लिनिक गुप्त रोगों के कामयाब इलाज के अलावा निःसंतान दम्पत्तियों की सूनी कोख भरने के लिये भी जाना जाता है।

  • चेतन क्लिनिक रजिस्टर्ड गुप्त रोग समाधान केन्द्र के चिकित्सकों के पास गुप्त रोग व सेक्स समस्याओं के इलाज का 35 सालों का सफल अनुभव है और गंभीर से गंभीर गुप्त रोगों के उपचार में माहिर हैं। मरीजों के लिये हमारा समर्पण एवं गोपनीयता सर्वोपरि है, इसलिये संतुष्ट रोगी भाई अपने रिश्तेदारों व दोस्तों को इलाज के लिये स्वयं क्लिनिक पर लाते हैं व चेतन क्लिनिक रजिस्टर्ड गुप्त रोग समाधान केन्द्र की खुले दिल से प्रंशसा करते हैं।

  • एक प्रमाणित गुप्त रोग चिकित्सक के रूप में, अपनी असंतुष्ट सेक्स लाइफ के कारण निराश पति-पत्नी को विशेषज्ञ परामर्श व इलाज देते हैं, जिससे ऐसे विवाहित जोड़ों को खुश व स्वस्थ जीवन जीने में मदद मिली है।

  • चेतन क्लिनिक रजिस्टर्ड गुप्त रोग समाधान केन्द्र जागरूकता फैलाने की दिशा में काम कर रहा है, क्योंकि गुप्त रोग आज के समय में एक आम समस्या हो चुकी है और एक सर्वे के अनुसार 10 में से 7 पुरूष अपनी मर्दाना कमजोरियों के कारण दुखी हैं। हम इस तथ्य को समझते हैं और सम्मान करते हैं कि सेक्स संतुष्टि विवाहित जीवन का सबसे अहम पहलू है। ऐसे मामलों में मरीजों ने गुप्त रोग के कारण अपना आत्मविश्वास व सम्मान खोया है। हालांकि अब चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि चेतन क्लिनिक रजिस्टर्ड गुप्त रोग समाधान केन्द्र आपकी सेक्स लाइफ से जुड़ी सभी कमजोरियों का 100 प्रतिशत सफल इलाज करता है।

गुप्त रोगों के इलाज के लिये, आखिर दुनियां क्यों मानती है?

क्योंकि जो वादा किया, वो पूरा करके दिखाया। गुप्त रोग कैसे भी हों, उससे लाखों रोगियों को छुटकारा दिलाया। सबूत है अपने कामयाब इलाज के बल पर वो मुकाम हासिल किया, जो पुश्तों से गुप्त रोग का इलाज कर रहे, बड़े-बड़े गुप्त रोग विशेषज्ञ भी नहीं कर पाये।

सच्चा पुरुष वही होता है जो गिरकर संभल जाए

आज हम 21वीं सदी में हैं, जहां हर समस्या का समाधान रिमोट के बटन से ढूंढा जा रहा है, लेकिन फिर भी आज अधिकांश पुरुषों की ज़िन्दगी में उदासी व मायूसी से भरी कुछ उलझन ऐसी हैं, जो उनकी विवाहित जीवन से जुड़ी हैं। वह इन उलझनों को अपने परिजनों व हमदर्द मित्रों से तो छिपा सकता है, लेकिन पत्नी से नहीं छिपा सकता, क्योंकि पत्नी चाहे लोक-लिहाज व शर्म से कुछ न कहे, लेकिन पति की असली कमज़ोरी पहले ‘मिलन’ में ही पहचान लेती है तथा पति के लिए अपने मन में नफरत की गांठ बांध लेती है। यदि कोई पति ऐसी हालत में उचित इलाज व उपचार करके जल्दी नहीं संभलता, तो पत्नी के मन में बंधी हुई नफरत की गांठ उसे सारी उम्र ढोनी पड़ती है, जिससे विवाहित जीवन कलहपूर्ण बन जाता है।

ज़रा सोचिए:

जब कोई नौजवान पुरुष अपनी चढ़ती जवानी के जोश में होश खोकर अज्ञानतावश अपने ही शरीर से बेतुकी खिलवाड़ करके मर्दाना ताकत व शारीरिक जवानी का सत्यानाश कर लेता है और अपने साथ स्वप्नदोष, धातु रोग, पेशाब रोग, शीघ्रपतन एवं लिंग विकृति के दोष व गुप्त रोग लगा लेता है, तो क्या वह नौजवान अपनी शारीरिक व मर्दाना दुर्बलता के साथ अपना विवाहित जीवन खुशहाल व आनन्दमय बिता सकता है? जी, बिल्कुल नहीं! उसकी हालत ‘जल बिन मछली’ के समान हो जाती है।

घबराएं नहीं:

गलती व भूल तो मनुष्य से ही होती है, लेकिन अपनी गलतियों से बने रोगों को शर्म-संकोच के कारण छिपाना उससे भी बड़ी भूल है। भूल से पैदा हुई मर्दाना कमजोरी पूरी ज़िन्दगी को निराश व परेशान बनाए रखती है। शर्म-संकोच से आपके जीवन साथी की ज़िन्दगी तबाह हो सकती है, विवाहित जीवन बिखर सकता है, इसलिए आज ही हमसे मिलें या सलाह लें ताकि खोई हुई मर्दाना ताकत दोबारा प्राप्त करने में हम आपकी सहायता कर सकें।

परमात्मा की कृपा से हमारे गुणकारी नुस्खों द्वारा निर्मित पक्के आयुर्वेदिक इलाज से देश-विदेश के हज़ारों दुःखी-परेशान भाइयों ने पूरा फायदा उठाकर अपनी खोई हुई शारीरिक जवानी एवं मर्दाना ताकत को फिर दोबारा प्राप्त कर लिया है और आप भी अवश्य करेंगे। हमें ऐसे भटके हुए गरीब, निराश भाईयों के साथ पूरी हमदर्दी है, जो बड़े-बड़े विज्ञापन करने वाली नामधारी तथा ऊंची-ऊंची फीस लेने वाले क्लिनिकों, हकीमों तथा फार्मेसियों के चिकित्सकों के पास जाने से डरते हैं या फिर उनका इलाज करने के बाद भी कमज़ोर-परेशान बने हुए हैं और यह भी नहीं समझ पा रहे हैं कि उनकी वास्तविक बीमारी क्या है। हम ऐसी ही जटिल गुप्त रोग व सेक्स कमजोेरी को जड़ से समाप्त करने वाले सही-सटीक गुणकारी नुस्खों वाला पूर्ण लाभकारी इलाज देते हैं, इसीलिए आज चेतन क्लिनिक का नाम गुप्त रोगों की कामयाब चिकित्सा करने के लिए पूरे भारत के अलावा दुनियां भर में प्रसिद्ध है।

गुप्त रोग से दुखी भाई ध्यान दें:

निरोग व स्वस्थ पुरूष की पहचान उसके आत्मबल, पौरुष शक्ति एवं संभोग क्षमता से ही होती है। आत्मबल गाढ़े व निर्दोष वीर्य से बनता है, जिससे पूरी उम्र चेहरे पर रौनक व ताजगी झलकती है। पौरुष शक्ति पाचन क्रिया से बनती है, जिससे खाया-पीया हज़म होकर बल-बुद्धि, चुस्ती-फूर्ति व सेहत-तन्दुरूस्ती बनती है और संभोग क्षमता लिंग की सख्ती, सुडौलता व उतेजना से बनती है परन्तु उचित पौष्टिक खान-पान नहीं मिलने से शरीर में तरह-तरह की कमजोरियां पनप रही हैं। मंहगे से मंहगा इलाज कराने के बावजूद भी गुप्त रोग से स्थायी छुटकारा नहीं मिल पा रहा है। इसके पीछे कारण हैं, रोगी को सही सटीक असली नुस्खों वाला इलाज नहीं मिल पाना, जबकि असली नुस्खों वाला रोगानुसार आयुर्वेदिक इलाज किसी भी रोग व कमजोरी को जड़ से निकालने में पूरी तरह सक्षम होता है। ऐसे इलाज को तैयार करने में तजुर्बे के साथ-साथ पूरी मेहनत व ईमानदारी भी बरतनी पड़ती है। बहुत से चिकित्सक इस कल्याणकारी चिकित्सा को सिर्फ धन बटोरने के लालच में बदनाम कर रहेे हैं। जबकि आयुर्वेद पूरी आयु का विज्ञान है, जिसका सृजन भगवान धनवंतरि ने किया था। हमारे सही सटीक असली नुस्खों वाले पक्के व पूर्ण लाभकारी इलाज से रोगी सौ फीसदी पूरा-पूरा मनचाहा फायदा उठाकर अपनी पर्सनल पाॅवर एवं सेक्स शक्ति का सच्चा लाभ व आनन्द उठाते हैं। हमारे इलाज में दुर्लभ चमत्कारिक जड़ी बूटियों, शुद्ध कीमती भस्मों व खनिजों का मिश्रण होता है, जिससे दवाई का असर व फायदा पहले दिन से होना शुरू हो जाता है। आज हमारी रामबाण दवाईयां हिन्दुस्तान के हर गांव, शहर में रहने वाले लोगों व सीमा पर चैकसी कर रहे फौजी भाईयों तथा विदेशों में रह रहे रोगी भाईयों द्वारा पूरे यकीन के साथ मगंाई जा रही है।

आखिर कब तक ढोते रहेंगे विवाहित जीवन में गुप्त रोग का बोझ?

आज की घुटन और भाग-दौड़ भरी ज़िन्दगी में अधिकतर पुरुष वास्तविक शक्ति-स्फूर्ति एवं वीर्य की रुकावट के साथ ‘स्त्री-मिलन’ का सच्चा आनंद नहीं ले पाते। क्योंकि उन्हें शादी से पहले ही लिंग की नसों में कमज़ोरी, वीर्य में पतलापन, स्वप्नदोष, पेशाब के साथ वीर्य की लार जाना, थोड़ी-सी उत्तेजना में ही वीर्य की बूंदे निकल जाना, लिंग में ढीलापन, पतलापन, टेढ़ापन, सिकुड़ापन की विकृति होना, संभोग शुरु करते ही वीर्य स्खलित हो जाना, सांस फूलना, थकावट व शरीर दर्द रहना आदि की शिकायतें बनी रहती हैं और शादी के बाद उनका विवाहित जीवन बेहद निराशा, उदासी व शर्मिंदगी से गुजरता है। ऐसी हालत में घबराने की कोई बात नहीं है, क्योंकि यह सभी शिकायतें व कमजोरियां लाइलाज नहीं हैं। आप भी हमारे देश-विदेश के हज़ारों रोगी भाईयों द्वारा प्रशंसित आजमाए हुए जल्द असर करिश्माई नुस्खों वाले इलाज द्वारा इन सभी शिकायतों से हमेशा के लिए छुटकारा पाकर नई ताकत-स्फूर्ति एवं वीर्य की रुकावट शक्ति के साथ मौजमस्ती से विवाहित जीवन का लंबी उम्र तक मनचाहा आनन्द उठा सकते हैं। हमें इस बात का पूरा गर्व है कि हमारे कामयाब पक्के इलाज के बाद फिर पूरी उम्र किसी भी तरह की पुरुषत्व शक्ति की कमी व कमज़ोरी नहीं रहती।

कामयाबी का राज : चेतन क्लिनिक

हमारा क्लिनिक विश्व में अपनी तरह का एक मात्र अत्याधुनिक क्लिनिक है, जिसमें पुरूषों की शारीरिक व मर्दाना कमजोरियों का अपने तजुर्बे के आधार पर आयुर्वेदिक इलाज किया जाता है। रोगी की स्थिति, प्रकृति, उम्र और मौसम को ध्यान में रखकर पूरी हमदर्दी व गंभीरता के साथ रोगी के लिए सही सटीक नुस्खों को चुना जाता है, ताकि रोगी को अपनी समस्याओं व कमजोरियों से हमेशा के लिए जल्दी ही छुटकारा मिल जाए। इसी कारण से रोगी बहुत दूर-दूर से हमारे क्लिनिक में स्वयं इलाज प्राप्त करने के लिए आते हैं। हम रोगी को असली व शीघ्र गुणकारी औषधियों से बना हुआ इलाज देते हैं और उसमें सौ फीसदी असली जड़ी-बूटियों, भस्मों का इस्तेमाल करते है। हमारे पास अनगिनत रोगी भाईयों पर आजमाए हुए गुप्त प्राचीन नुस्खे हैं, जो रोगी को निरोग व तन्दुरूस्त बनाकर जिंदगी भर सुखी बनाए रखते हैं।

गुप्त रोग में रोगियों द्वारा अक्सर पूछे जाने वाले सवाल:

प्र. 1)डा0 साहब, प्राचीन समय से ब्रह्मचर्य की महिमा का गुणगान किया जाता है। ब्रह्मचर्य क्या है और इसका स्वास्थ्य से क्या संबंध है?

वैसे तो ब्रह्मचर्य के बहुत से अर्थ हैं, किन्तु यहाँ हमारा अभिप्राय केवल वीर्यरक्षा से है। जो वीर्य की रक्षा करे, उसी को ब्रह्मचारी कहते हैं। वीर्य के नाश से अनेक व्याधियाँ उत्पन्न होती हैं। वीर्य जीवन और बल का परम आधार है। उत्तम स्वास्थ्य के लिए वीर्य रक्षा जरूरी है।


प्र. 2)डा0 साहब, कृपया बताइए कि गुप्त रोग के कारण क्या हैं?

अज्ञानतावश प्रायः कुछ लोग गलत संगत के कारण अपने अमूल्य रत्न वीर्य को अत्यधिक नष्ट कर लेते हैं, जिससे रोगी शारीरिक व मर्दाना कमजोरी से ग्रसित हो जाते हैं। वीर्य का नाश गुप्त रोग का सबसे मुख्य कारण है। असंतुलित जीवन शैली, नशे की लत, अनियमित खानपान, मानसिक तनाव, बुरी आदतें (हस्तमैथुन, अप्राकृतिक मैथुन व अत्यधिक संभोग) आदि।


प्र. 3) डा0 साहब, कृपया बताइए कि गुप्त रोग के लक्षण क्या हैं?

सब कुछ खाने-पीने के बाद भी स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता, सेहत गिरती जाती है, मसाने व जिगर की गर्मी, मानसिक चिन्ता, सेक्स इच्छा की कमी, लिंग में तनाव की कमी, सेक्स टाइमिंग की कमी, जोश व उमंग की कमी आदि लक्षण होते हैं।


प्र. 4) डा0 साहब, कृपया बताइए कि गुप्त रोग कितने प्रकार के होते हैं?

वैसे तो गुप्त रोग, सेक्स समस्या व यौन रोग कई प्रकार के होते हैं। परन्तु मुख्यतः दो कारण से होता है- पहला शारीरिक व दूसरा मानसिक।


प्र. 5) डा0 साहब, कृपया बताइए कि गुप्त रोग से क्या-क्या नुकसान होते हैं?

यौन रोगी का शरीर खोखला हो जाता है, शादी से डर लगने लगता है, विवाहित जीवन में असफलता के कारण निराशा बनी रहती है, आत्मविश्वास व आत्मबल खो जाता है।


प्र. 6) डा0 साहब, चेतन क्लिनिक दिल्ली में दो जगह पर स्थित है, तो आप दोनों जगह मरीजों से एक साथ कैसे मिलते हैं?

एक विश्व प्रसिद्ध क्लिनिक होने के नाते मेरा सबसे बड़ा कत्र्तव्य है कि अपनी फैक्ट्री में बनने वाली दवाओं की गुणवत्ता विश्वस्तरीय हो और मरीज को ज्यादा से ज्यादा लाभ हो। दरियागंज क्लीनिक के हैड डाॅ. कैलाश शिरोहत्री हैं व बदरपुर क्लीनिक के हैड डाॅ. राजपाल सैनी है। इनके अलावा मेरे निर्देशानुसार दोनों क्लीनिक में बेहद कुशल एवं क्वालीफाइड टीम पूरी लगन के साथ मरीजों को पूर्णतया संतुष्ट करने की पूरी कोशिश करती है।


प्र. 7) डा0 साहब, सन्तानहीनता में आपके इलाज की कामयाबी जगजाहिर है, तो इसके बारे में बतायें?

हमारे पास तमाम निःसंतान दम्पत्ति बच्चे की आस लेकर आते हैं। इनका डाइग्नोज करने पर पुरूषों में स्पर्म की संख्या को लेकर प्राॅब्लम आती है। इन सभी बीमारियों की कामयाब सुविधायें क्लीनिक में उपलब्ध हैं।


प्र. 8)डा0 साहब आपकी क्लिनिक के इलाज का तरीका क्या है एवं दवाइयाँ कितने दिन तक लेनी पड़ती है और खर्च क्या आता है?

हमारी दवाइयाँ दुर्लभ जड़ी बूटियों व कीमती रस भस्मों जैसे- स्र्वण भस्म, चाँदी भस्म, मोती, केसर, शिलाजीत के मिश्रण से बनाई जाती हैं। प्राचीन समय से आयुर्वेद के विद्वानों ने इन कीमती धातुओं को भस्म बनाकर दवाइयों में प्रयोग किया और इनका प्रभाव दुनियां की अन्य दवाइयों की अपेक्षा काफी बेहतर पाया गया। इसी वजह से चेतन क्लिनिक की दवाइयाँ कारगर हैं और इनका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है। इलाज की अवधि व खर्च व्यक्ति की उम्र, मौसम रोग अवस्था पर निर्भर करता है। गुप्त रोग, यौन रोग, शिथिलता, कमजोरी एवं सन्तानहीनता के स्थाई इलाज के लिए आज चेतन क्लिनिक का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है। इलाज की सफलता के साथ-साथ इलाज खर्च बिल्कुल वाजिब होता है।


Gupt Rog - Sex Samasya


हमारी विशेषतायें

बी.ए.एम.एस. आयुर्वेदाचार्यों की टीम
लाखों पूर्ण रूप से संतुष्ट मरीज
साफ-सुथरा वातावरण
किसी भी तरह का कोई साइड इफेक्ट नहीं
हमारी खुद की प्रयोगशाला है
1995 से स्थापित
Patient friendly staff
9001 - 2008 सर्टिफाइड क्लीनिक
हिन्दुस्तान के दिल दिल्ली में स्थापित क्लीनिेक पर बहुत आसानी से पहुंचा जा सकता है। बस, मैट्रो, रेल की सुविधा।
हिन्दुतान में सबसे अधिक अवार्ड्स प्राप्त
आयुर्वेदाचार्य हिन्दी स्वास्थ पत्रिका ‘‘चेतन अनमोल सुख’’ के संपादक भी है
कई मरीज रोज क्लीनिक पर इलाज करवाने आते हैं जो मरीज क्लीनिक से दूर हैं या पहुंच पाने में असमर्थ होते हैं या आना नहीं चाहते तो वो फोन पर बात कर, घर बैठे इलाज मंगवाते हैं

Offer

Gupt Rog Doctor offer
Gupt Rog Doctor facebook

REVIEWS